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नई दिल्ली/मुंबई: सोशल मीडिया पर सक्रिय रेल मंत्रालय ने एक और सकारात्मक उदाहरण पेश किया है. चलती ट्रेन में ट्वीटर पर मदद मांगने वाली महिला को त्वरित मदद पहुंचाई गई. मदद मांगने वाली महिला के साथ ही अन्य यात्री भी रेलवे की इस तत्परता को देखकर अचंभित थे. इससे पहले एक महिला रेलकर्मी की बदसलूकी सोशल मीडिया पर वायरल होने पर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हुई थी.
दरअसल महाराष्ट्र में एक ट्रेन में अकेले सफर कर रही महिला ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु के ट्विटर हैंडल को टैग कर मदद मांगी. इसके बाद ट्वीटर के साथ ही मौके पर भी रेलवे अधिकारियों ने तत्परता दिखाई और महिला के पास मदद पहुंच गई. महिला यात्री नम्रता महाजन ने यह ट्वीट किया था. उन्होंने शेगांव स्टेशन से गुजरते समय गुरुवार शाम 6.59 बजे प्रभु के हैंडल पर ट्वीट किया.
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